Follow by Email

Total Pageviews

Blog archive

Search This Blog

कोरोना के बीच इस साउथ सुपरस्टार का निधन, फिल्मी दुनिया में शोक की लहर, स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

Share it:
आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है और चारों तरफ इसी के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं । हर रोज कई लोगों की जानें जा रही है । इससे फिल्मी सितारे भी अछूते नहीं है, लेकिन को कोरोना के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके कारण साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हलचल सी मच गई है ।



इस साउथ सुपरस्टार का हुआ निधन
दरअसल साउथ के मशहूर कलाकार सेथुरमन अब हमारे बीच नहीं रहे । जी हां 36 साल की उम्र में वह इस दुनिया को छोड़ कर चल बसे । खबरों के मुताबिक इनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है और अचानक से इस एक्टर के चले जाने से सिर्फ उनके परिवार वाले ही नहीं बल्कि उनके करोड़ों फैंस भी सदमे में है । जानकारी के लिए बता दें कि इस अभिनेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी और पहली ही फिल्म से अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करने वाला यह एक्टर हार्ट अटैक का शिकार हुआ   खबरों के मुताबिक 8:45 पर इनको कार्डियक अरेस्ट हुआ और तुरंत ही मृत घोषित कर दिया गया । जानकारी के लिए बता दे कि उनकी शादी भी हो चुकी थी और आज उनके बच्चे भी है ।

स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

साउथ के मशहूर कलाकार और कॉमेडियन सतीश ने अपने ट्विटर हैंडल पर सबसे पहले इस बात की जानकारी दी और उन्होंने लिखा कि 'कुछ घंटों पहले ही सेथुरमन का निधन हुआ भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।'
इसके बाद खूबसूरत अभिनेत्री सुरभि ने इस एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया और लिखा भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।
खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने सेठूरामन की मौत की खबर की पुष्टि की और वह भी हैरान रह गई । उन्होंने अभिनेता के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की ।
आखिर में हम बस यही कहना चाहेंगे कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।
Share it:

Post A Comment: