Follow by Email

Total Pageviews

Blog archive

Search This Blog

एयरटेल के प्लान्स हो सकते हैं हद से ज्यादा महंगे ! मात्र 1GB डेटा के लिए चुकाने होंगे 100 रुपये !

Share it:


भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने एयरटेल के प्लान्स में शत प्रतिशत बढ़ोतरी के संकेत दिए हैं। जी हाँ मित्तल ने अपने ग्राहकों को ज्यादा खर्चे करने और पैसे चुकाने के लिए तैयार रहने को कहा है। उन्होंने सुझाव दिया है कि ग्राहकों को 160 रुपये में 16GB की बजाय सिर्फ 1.6GB डेटा मिलना चाहिये। इसका मतलब कंपनी चाहती है कि ग्राहक महज 1GB डेटा पाने के लिए 100 रुपये चुकाए।

पीटीआई के अनुसार एक इवेंट में लक्ष्मी मित्तल ने कहा कि या तो आप यानी ग्राहक, महीने भर 1.6GB चलाये या फिर ज्यादा पैसे देने के लिए रेडी रहें। इसके आगे चेयरमैन साहब ने बोला, कि हम 50-60$ नहीं चाहते है जैसा कि अमेरिका और यूरोप में है। लेकिन मात्र 2$ (लगभग 160 रु) 16GB डेटा के लिए यह कंपनी के लिए ठीक नहीं है। कंपनी वहन नहीं कर पायेगी।


इस तरह एयरटेल यूजर्स को आने वाला समय में काफी झटका लगने वाला है। अभी एयरटेल 199 रुपये में 24 दिनों के लिए 1GB डेटा रोज देती है। परंतु भविष्य में शायद टोटल डेटा सिर्फ 2.4GB मिले। मित्तल ने आगे कहा कि ARPU(एवरेज रैवेन्यू पर यूजर) 300 रुपये होना चाहिए, अगले 6 महीनों में कम से कम ARPU 200रु हो जानी चाहिए।

Share it:

Telecom

Post A Comment:

0 comments: