Follow by Email

Total Pageviews

Blog archive

Search This Blog

सैमसंग Galaxy F41 इंडिया में 6000mAh बैटरी के साथ इस दिन होगा लॉन्च

Share it:


दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग भारत में F सीरीज की शुरुआत कर रही है। इस सीरीज का पहला फोन Galaxy F41 लॉन्च होने वाला है। सैमसंग इस फोन को 8 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। फ्लिपकार्ट ने अपने साइट पर एक टीजर पेज भी जारी किया है जिससे इस फोन के बारे कुछ डिटेल मिली है। इस फोन में 6000mAh की बैटरी होगी और सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। पिछले सप्ताह गैलेक्सी F41 गीकबेंच लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था जिसमें प्रोसेसर और RAM के बारे में कुछ हिंट दिए गए थे।


सैमसंग इस स्मार्टफोन को 8 अक्टूबर 5:30 IST टाइम पर लॉन्च करेगा। कंपनी वर्चुअल लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी। फ्लिपकार्ट पेज ने इस फोन के कुछ और स्पेक्स बताये हैं। गैलेक्सी F41 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी रियर पैनल में लगा है। बेजेल्स काफी कम देखने को मिलेगी। यह फोन टील-ईश कलर ऑप्शन में आएगा। पिछले सप्ताह ही इस फोन का मॉडल नंबर SM-F415F गीकबेंच पर स्पॉट हुआ था, जिससे यह साफ हुआ कि ये गैलेक्सी F41 होगा।

लिस्टिंग में इस फोन में Exynos 9611 प्रोसेसर होने की खबर है, रैम 6GB हो सकती है और यह एंड्राइड 10 के साथ होगा। एक फेमस टिपस्टर के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड में टाइप C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, सिंगल बॉटम फायरिंग स्पीकर होगा। फोन फ़ास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेगा। यह दो RAM ऑप्शन में आएगा। F सीरीज में आने वाले फोन्स की कीमत 15 हजार से 20 हजार रुपये तक हो सकती है।
Share it:

Mobile

Post A Comment:

0 comments: