Total Pageviews

Search This Blog

माइक्रोमैक्स ने की वापसी, लॉन्च किये दो नए आकर्षक स्मार्टफोन !

Share it:


भारतीय स्मार्टफोन कम्पनी माइक्रोमैक्स एक बार फिर से अपना स्मार्टफोन कारोबार शुरू कर दिया है. जी हां कम्पनी ने आज इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में एक नहीं बल्कि दो-दो स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं. कम्पनी ने दोनों फोन को In सीरीज के अंतर्गत पेश किया है.
{New} Spice Money Login, Registration & Commission 2021

पहला स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स In 1b है जोकि एक कम बजट का फोन है. दूसरा फोन माइक्रोमैक्स इन नोट 1 लॉन्च किया गया है, यह एक मिड सेगमेंट का फोन है. दोनों ही स्मार्टफोन को मीडियाटेक के प्रोसेसर से लैस किया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर चलते हैं. कम्पनी ने 2 साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट देने का वादा किया है. शायद आपको पता ही होगा कि गुरुग्राम की ये कम्पनी एक समय में भारत की नंबर वन स्मार्टफोन कम्पनी हुआ करती थी.

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 और माइक्रोमैक्स इन 1बी की कीमत और उपलब्धता-


कीमत की बात करें तो In Note1 की प्राइस 10,999 रूपये से शुरू होती है, ये कीमत 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की रखी गयी है. वहीँ एक और वेरिएंट लाया गया है जिसमें आपको 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिलेगी, इसकी कीमत 12,499 रूपये रखी गयी है. इसके बाद माइक्रोमैक्स In 1b की बात करते हैं. यह फोन 6,999 रूपये में ख़रीदा जा सकेगा. यह कीमत 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले की है. इस फोन का भी एक दूसरा वेरिएंट लॉन्च किया गया है. दुसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गयी है. और इसकी कीमत 7,999 रूपये है.


माइक्रोमैक्स इन नोट 1 हरा और सफ़ेद रंग में मिलेगा. यह स्मार्टफोन 24 नवम्बर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. जबकि In 1b की सेल 26 नवम्बर से स्टार्ट होगी, यह फोन तीन कलर आप्शन में मिलेगा. इन दोनों फोन को आप फ्लिप्कार्ट या माइक्रोमैक्स के वेबसाइट से खरीद पाएंगे.

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 का स्पेसिफिकेशन-


यह स्मार्टफोन ड्यूल नैनो सिम स्लॉट के साथ आया है जो एंड्राइड 10 ओएस पर चलता है. इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले होल पंच डिजाईन के साथ है. फोन को मीडियाटेक हिलियो जी85 octa कोर प्रोसेसर से पॉवर किया गया है. यह फोन क्वैड रियर कैमरा सेटअप के साथ है, इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है. सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है. इसमें रियर साइड में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है जो रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करती है. और ये 18W फ़ास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है.

माइक्रोमैक्स इन 1बी का स्पेसिफिकेशन-


इस फोन में भी ड्यूल नैनो सिम स्लॉट दी गयी है. फोन का डिस्प्ले 6.52 इंच का एचडी + रीजोलयुसन में है. इस फ़ोन को मीडियाटेक हिलियो जी35 प्रोसेसर से लैस किया गया है. फोन में 2GB और 4GB रैम है. फोटोग्राफी के लिए 13MP और 2MP का डबल रियर कैमरा है. फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है. स्टोरेज 32GB/64GB है. इस बजट फोन में भी फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसमें भी बैटरी 5000mAh की लगी है. इसके साथ 10W का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है.

Share it:

Mobile

Post A Comment:

0 comments: