Follow by Email

Total Pageviews

Search This Blog

दिसम्बर महीने में Realme X7 और X7 Pro इंडिया में हो सकता है लॉन्च

Share it:


हाल ही में रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने हिंट दिया था कि कम्पनी जल्द ही भारत में रियलमी X7 और रियलमी X7 प्रो को लॉन्च करेगी. दोनों स्मार्टफोन को भारत में BIS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है. और अब एक नए लीक से पता चला है कि कंपनी इन स्मार्टफोन को दिसंबर माह में लॉन्च करने की योजना है. ये खबर लीक्स्टर मुकुल शर्मा के द्वारा लीक की गयी है.
{New} Spice Money Login, Registration & Commission 2021

Realme X7 Pro Specifications-


रियलमी X7 प्रो एक 5G स्मार्टफोन होगा. इस फोन में 6.55 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले 1200 निट्स ब्राइटनेस के साथ है. डिस्प्ले पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन लगी होगी. डिवाईस को मीडियाटेक DIMENSITY 1000+ प्रोसेसर से लैस किया जायेगा. इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और स्टोरेज 128GB?256GB होगी. यह एंड्राइड 10 के साथ रियलमी के अपने UI पर चलेगा.

इसमें क्वैड रियर कैमरा सेटअप होगा. प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा. अन्य रियर कैमरा 8MP, 2MP, 2MP के होंगे. फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया हुआ रहेगा. रियलमी के इस फोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. फोन में 4500mAh की बैटरी 65W अल्ट्रा फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गयी.

Realme X7 Specifications-


रियलमी X7 भी एक 5जी स्मार्टफोन होगा. ये भी एंड्राइड 10 ओएस पर चलेगा पर UI कम्पनी का ही रहेगा. यह स्मार्टफोन मीडियाटेक Dimensity 800U प्रोसेसर से लैस होगा. फोन में 6GB/8GB रैम होगी. डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले रहेगा जिसपर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन होगी. इसमें भी इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा.

कैमरा डिपार्टमेंट में इसमें आपको रियलमी X7 प्रो का कैमरा सेटअप दिखेगा. 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ 8MP, 2MP, 2MP के कैमरे. फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा इसमें भी आपको नजर आयेगा. इस हैंडसेट में 4300mAh की बैटरी लगी होगी और यह भी 65W अल्ट्रा फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा.

Share it:

Mobile

Post A Comment:

0 comments: