Follow by Email

Total Pageviews

Search This Blog

भारत में Redmi Note 10 सीरीज के फोन्स इस दिन होंगे लॉन्च

Share it:


जी हां दोस्तों रेडमी नोट 10 सीरीज के स्मार्टफोन जल्द ही 4 मार्च को भारत में लांच किया जायेगा. शाओमी ने आज मंगलवार 16 फरवरी को अपने सोशल मीडिया चैनल के द्वारा इसको उजागर किया है. इस चाईनीज कम्पनी ने ब्लाक योर कैलेंडर इनवाईट भी भेजना शुरू कर दिया है. इस सीरीज में लांच होने वाले फोन रेड्मी नोट 9 के सक्सेसर होंगे. रेड्मी नोट 9 और रेड्मी नोट 9 प्रो को पिछले साल मार्च माह में ही लांच किया गया था.

शाओमी ने रेड्मी नोट 10 सीरीज के फोन्स की लौन्चिंग की डेट ऑफिसियल रेड्मी के ट्विटर अकाउंट से दी है. शाओमी के वाईस प्रेसिडेंट और इसके मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने भी ट्वीट करके इसकी जानकारी दी और शाओमी ने मीडिया इन्वाईट्स भी भेज दिया है.


फ़िलहाल शाओमी ने ये नहीं बताया है की इस सीरीज में कितने मॉडल लांच किये जायेंगे. वैसे कम से कम दो मॉडल तो लांच होंगे ही. एक रेड्मी नोट 10 और एक रेड्मी नोट 10 प्रो. ये दोनों ही मॉडल 5G के साथ हो सकते है. ये फोन्स ऑनलाइन अमेज़न से और दुसरे सेल चैनल से ख़रीदे जा सकेंगे.

दोनों ही रेड्मी नोट 10 और रेड्मी नोट 10 प्रो को BIS और FCC से सर्टिफिकेशन मिल चूका है. ये स्मार्टफोन एंड्राइड 11 और मीUI 12 के साथ आ सकते हैं. इनमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर और 5050mAh की बैटरी हो सकती है. रैम 8GB और स्टोरेज 128GB रह सकती है. रेड्मी नोट 10 को 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है.

Share it:

Mobile

Post A Comment:

0 comments: