Follow by Email

Total Pageviews

Search This Blog

रेडमी नोट 10S भारत में इस दिन होगा लॉन्च, ये होंगे फीचर्स

Share it:


चाईनीज स्मार्टफोन कम्पनी शाओमी अपना अगला स्मार्टफोन रेड्मी नोट 10S जल्द ही इंडिया में लॉन्च होने वाला है. यह फोन 13 मई को लॉन्च किया जायेगा. ऑनलाइन शॉपिंग साईट अमेज़न पर इस फोन की लौन्चिंग बैनर लगायी गयी है. कम्पनी ने रेड्मी नोट 10 सीरीज को मार्च में लॉन्च किया था. इस सीरीज में अबतक रेड्मी नोट 10, रेड्मी नोट 10 प्रो और रेड्मी नोट 10 प्रो मैक्स को लॉन्च किया गया है. अब ये इस सीरीज का चौथा फोन उतारा जायेगा.

रेड्मी नोट 10S के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हिलियो G95 प्रोसेसर से लैस होगा. इस डिवाइस में सुपर AMOLED डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इस स्मार्टफोन क्वैड कैमरा सेटअप के साथ होगा. जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा. इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगायी गयी है. और यह 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा.


यह डुअल स्टीरियो स्पीकर के साथ है. रेड्मी का यह नया फोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में आयेगा. पहला 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ. दूसरा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ और तीसरा वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ. आपको बता दें इस फोन के साथ कम्पनी रेड्मी वाच भी लॉन्च करने वाली है.


Share it:

Mobile

Post A Comment:

0 comments: