Total Pageviews

Search This Blog

ओप्पो रेनो 6Z की कीमत और स्पेसिफिकेशन लॉन्च होने से पहले ही हुई लीक!

Share it:


चाईनीज स्मार्टफोन कम्पनी ओप्पो अपना अगला स्मार्टफोन Oppo Reno 6Z लॉन्च करने जा रहा है. यह फोन 21 जुलाई को लांच किया जायेगा. लेकिन इससे पहले ही इस फोन के ढेर सारे फीचर्स के साथ कीमत भी लीक हो गयी है. कम्पनी ने बहुत से देशों में इसके टीज़र पेज भी जारी कर दिए हैं, जिससे इस स्मार्टफोन के बारे में बहुत सी जानकारियां प्राप्त हो गयी है.

ओप्पो का यह फोन मीडियाटेक dimensity 800U प्रोसेसर से लैस किया गया है. यह 30W VOOC फ़्लैश चार्ज फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा. जैसा कि हमनें आपको बताया कि ओप्पो के इस स्मार्टफोन का टीज़र कई रीजन में लाइव हो चूका है. खासकर वियतनाम और फिलीपींस में. वियतनाम में यह फोन 21 जुलाई को लांच किया जायेगा, वहीँ फिलिपींस में 6 अगस्त को इसे लॉन्च किया जायेगा.

ओप्पो रेनो 6जेड में होल पंच डिस्प्ले है, फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के ऊपर बायीं तरफ है. रियर साइड में रियर कैमरा आयताकार आकार में है. रियर मेन कैमरा 64MP का होगा. टीज़र के अनुसार यह फोन दो ब्लू ग्रेडिएंट फिनिश के साथ उपलब्ध होगा. इसमें 3.5mm ऑडियो जैक, स्पीकर ग्रिल और युएसबी टाइप सी पोर्ट होगा.

इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो एक टिपस्टर के मुताबिक इसकी कीमत VND 9,490,000 यानि लगभग 30,700 रूपये. इस फोन के प्री-ऑर्डर कल से ही लिए जायेंगे.

ओप्पो रेनो 6 जेड स्पेसिफिकेशन-


इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है. फोन को मीडियाटेक Dimensity 800 चिपसेट से powered किया गया है. इस फोन में 8GB का रैम और 128 का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. मेमोरी बढ़ाने के लिए एसडी कार्ड स्लॉट दिया जा सकता है. इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा.

प्राइमरी कैमरा 64MP का, 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 2MP का TERTIARY सेंसर. फ्रंट में एक 32MP का सेल्फी और विडियो कालिंग कैमरा होगा. इस फोन को 4310mAh की बैटरी से लैस किया गया है जो 33वाट फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी. इस फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है.


फोन के डायमेंशन की बात करें तो ये 156x72.1x7.9 होगा. फोन का वजन 175 ग्राम. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें NFC, USB टाइप सी पोर्ट, WIFI ax, 5जी सपोर्ट. ये ऑफिसियल स्पेसिफिकेशन तो नहीं है इसलिए इसमें थोडा बहुत बदलाव हो सकता है.

Share it:
Next
This is the most recent post.
Previous
Older Post

Mobile

Post A Comment:

0 comments: