आज का Bhootnath Day Panel Chart- ( 27-06-2022 )

Bhootnath Day Panel Chart

Bhootnath Day Panel Chart

Bhootnath day panel chart सट्टा मटका खेलों में एक बहुत ही महत्वपूर्ण चार्ट है, bhootnath day panel chart  का इस्तेमाल लोग पुराने अंकों के ताल मेल को जानने में करते हैं, bhootnath day panel chart  की मदद से लोग आने वाले अंकों की भविष्यवाणी करते हैं,  आज हम आपको bhootnath day panel chart  दिखाएंगे और साथ ही आपको bhootnath day panel chart  से संबंधित कुछ जानकारियां भी देंगे.

Follow us on Google News For all Latest News and Finance Updates

हमने नीचे आपको bhootnath day panel chart  दर्शाया है,  नीचे दर्शाया हुआ bhootnath day panel chart को  वक्त पर अपडेट कर देते हैं,  यदि आपको latest जानकारी दिखाई नहीं दे रही तो कृपया refresh के बटन को दबाएं.

Bhootnath Day Panel Chart

Advertisements

bhootnath day panel chart:कुछ रोचक बातें

  1. क्या आप जानते हैं  bhootnath day panel chart के जैसे लॉटरी खेल भारत में सिर्फ 13  राज्यों में खेलना वैद्य है  और उन राज्यों का नाम कुछ इस प्रकार है:
  2. सट्टा मटका खेलते वक्त जितने लोग इस खेल में मुनाफा कमाते हैं उससे कई  गुना लोग इस खेल में पैसा कमाते हैं.
  3. हमेशा वही अंक को जताया जाता है जिस अंग पर कम से कम लोगों ने पैसा लगाया हो ऐसा करने से खेल आयोजकों का ज्यादा मुनाफा होता है.
  4. सट्टा मटका खेलों की शुरुआत 1962 में हुई परंतु 2012 के पहले तक सट्टा मटका के सभी खेल ऑफलाइन के माध्यम से खेले जाते थे.
  5. Dpboss सट्टा मटका रिजल्ट देने वाली सबसे पुरानी वेबसाइट है जिस पर सबसे पहली बार सट्टा मटका खेलों का रिजल्ट प्रदर्शित किया गया था.
  6. हर रोज 50 लाख से भी ज्यादा लोग सट्टा मटका खेल को खेलते हैं जिनमें bhootnath day बाजार भी शामिल है.
  7. सट्टा मटका खेल को शुरू करने वाले का नाम था रतन खत्री और उन्हें ही सट्टा किंग कहा जाता है.
  8. सट्टा मटका बाजार के अंतर्गत आने वाला सबसे बड़ा मटका है कल्याण मटका जिसका एजाज कल्याणजी भगत ने किया था इसीलिए इस मटके का नाम कल्याण मटका है.
  9. भारत में किसी भी प्रकार का लॉटरी खेल अवैध घोषित कर दिया गया था परंतु  जब सरकार को पता चला कि लॉटरी से सरकार को बहुत सारा टैक्स मिलता है तब लॉटरी 13 राज्यों में फिर  वैद्य कर दी गई.
  10.  भले ही किसी भी मटका बाजार में लोगों का नुकसान हो या फायदा परंतु खेल आयोजकों का हमेशा मोटा फायदा होता है.
  11. bhootnath day  और बाकी सट्टा मटका खेलो को जीतने के लिए किस्मत के साथ-साथ गणिती बुद्धिमानी की भी आवश्यकता होती है.
  12. सट्टा मटका खेलने कई लोगों को रातोंरात अमीर बना दिया दूसरी ओर कई लोगों को रातों-रात गरीब बना दिया.\
  13. सट्टा मटका के शुरुआती दौर में लोग सट्टा मटका खेलना पसंद नहीं करते थे क्योंकि वह दूसरे खेलों से ज्यादा पैसा कमाते थे परंतु आज भारत में सट्टा मटका खेल सबसे बड़ा लॉटरी खेल बन गया है.
  14. सट्टा मटका खेलो का रिजल्ट dpboss  सबसे तेज देता है इसीलिए, aheref  के अनुसार डीपी बॉस पर  दिन में 52  लाख  से भी ज्यादा लोग रोजाना आते हैं.
  15. सट्टा मटका खेल का केंद्र मुंबई है.
  16.  शुरू में इन लॉटरी खेलों को एक मटके के अंदर खेला जाता था परंतु आज से ऑनलाइन के माध्यम से खेला जाता है फिर भी इसे सट्टा मटका खेल  के नाम से ही जाना जाता है.
  17. Matka guessing करने के लिए सभी वेबसाइट आपसे पैसा लेगी परंतु हमारी वेबसाइट पर मटका गेसिंग बिल्कुल मुफ्त में उपलब्ध है,  आज क्या  अंक खुलने वाला है जानने के लिए नीचे बटन को दबाएं.

यह भी पढ़ें:

Sharing Is Caring:

Related Posts

Leave a Comment