Hariom Lottery Result 2022 | Hariom Lottery.com | आज का हरिओम लाटरी का रिजल्ट जाने

Hariom Lottery Result 02-10-2022 | Hariom Lottery Result | Hariom Lottery Result Today | hariom lottery live result | hariom lottery ka parinaam | आज का हरिओम लाटरी का रिजल्ट जाने

Advertisements
Hariom lottery result
Hariom lottery result

हरिओम लॉटरी रिजल्ट 02-10-2022 – TeknikalRaman.com पर आपका स्वागत है. आज के आर्टिकल में हम आपसे बात करने जा रहे हैं हरिओम लॉटरी सट्टा ( Hariom Lottery Result ) कि. हरिओम सट्टा लॉटरी के बारे में आपको वह सारी बातें बताएंगे जिससे आपको जरूर जाना चाहिए. 

जैसा कि आप सभी को मालूम है कि Satta Market में कई सारे सट्टा खेल खेले जाते हैं. ऐसा ही खेल है हरिओम सट्टा लॉटरी ( Hariom Satta Lottery ) जिसे खेलना लोग काफी पसंद करते हैं. हरिओम सट्टा लॉटरी में काफी मुनाफा होने के वजह से यह  भारतीय लोगों को काफी आकर्षित करता है.

Follow us on Google News For all Latest News and Finance Updates

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरिओम सट्टा लॉटरी ( Hariom Satta King Lottery ) साल 1960 में शुरू हुआ था.  शुरुआती समय ही इस खेल ने लोगों को काफी आकर्षित किया और आज के समय भी इस खेल की लोकप्रियता थोड़ी भी कम नहीं हुई है. 

[TeknikalRaman]

Advertisements

हर 1 दिन इस खेल को खेला जाता है और इस खेल में लोग ऑनलाइन पैसा कमाते ( online money) हैं. हरिओम सट्टा ऑनलाइन मनी अर्निंग ( online money earning ) का सबसे अच्छा स्रोत बनता जा रहा है. आर्टिकल के बाद आपसे हरिओम लॉटरी के बारे में आपको संपूर्ण जानकारी देंगे,  पूरी जानकारी के लिए आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें. हरिओम लॉटरी आज का रिजल्ट | Hariom Lottery ka result | HariomLottery.com | Hariom Lottery Satta.

How to play Hariom Lottery Satta- हरिओम लॉटरी कैसे खेलते हैं?

 दोस्तों यदि आपने इससे पहले कभी भी कल्याण सट्टा मटका खेला है तो आप इस खेल को बहुत ही आसानी से समझ सकते हैं क्योंकि यह खेल बिल्कुल ही कल्याण सट्टा मटका ( KALYAN SATTA MATKA) जैसा ही है.  इस खेल में भी आपको जोड़ी बनाना पड़ता है जैसा कि आप कल्याण सट्टा मटका में बनाते हैं.  यदि आपके द्वारा चयन किया गया जोड़ी नंबर खुलता है तो आप इस खेल के विजेता होते हैं.  विजेता घोषित होने का बात है आपके द्वारा लगाया गया पैसा इनाम राशि के साथ मिलाकर आपको वापस कर दिया जाता है.

Advertisements

हरिओम सट्टा लॉटरी से जुड़ी कुछ जानकारी बातें [DATE]

 पहले के समय पैसा कमाना एक कठिन कार्य माना जाता था लेकिन आज के आधुनिक काल में ऑनलाइन पैसा कमाना ( Online Earn money ) काफी आसान हो गया है.  पहले के समय Satta Matka भी ऑफलाइन खेला जाता था जिसके वजह से इस खेल को ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिलती थी, लेकिन आज के समय इस खेल को ऑनलाइन खेला जाता है. इसका रिजल्ट भी ऑनलाइन आता है  विजेता घोषित होने पर पुरस्कार राशि भी आपको ऑनलाइन आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाता है. 

Hariom Lottery Result Online कैसे प्राप्त करें ?

हरिओम लॉटरी रिजल्ट कैसे देखें |  लॉटरी रिजल्ट ऑनलाइन कैसे देखते हैं | How to check Hariom Lottery Result online [date_month_year]. हरिओम लॉटरी नंबर : दोस्तों जैसा कि आपको मालूम है कि हरिओम लॉटरी का पहला रिजल्ट सुबह [ Hariom Lottery Open Result] 10:05 बजे निकलता है इसके बाद हरएक आधे घंटे ( every half n hour ) पर हरिओम लॉटरी रिजल्ट आता है.  हरिओम लॉटरी का रिजल्ट [ hariom Close result ] रात्रि 11:35 में आता है. 

Hariom Lottery Open Time- 10 AM ( new result every 30 min )

Hariom Lottery Close Time- Last Result at 11: 35 PM

LATEST HARIOM LOTTERY RESULT 02-10-2022

आज का लेटेस्ट RESULT जानने के लिए REFRESH बटन दबाएं

Advertisements

Is it legal to play hariom Lottery in India? – क्या लीगल है हरिओम लॉटरी?  02-10-2022

 सबसे पहले हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरिओम लॉटरी बिल्कुल भी अवैध नहीं है. भारत के ऐसे कई राज्य हैं  जहां पर लॉटरी जैसे खेलों को लीगल तौर पर खेला जाता है ( Lottery is Legal by Government ). पिछले 30 साल से भारत में लॉटरी का खेल खेला जा रहा है,  हालांकि कुछ समय के लिए किस खेल को सरकार के द्वारा प्रतिबंध लगाया गया था लेकिन बाद में इस प्रतिबंध को हटा लिया गया और इस खेल को किसी किसी राज्य में पूरी तरह से निकल बना दिया गया है.

लीगल होने के बावजूद भी हम इस खेल को खेलने के लिए आपको बिल्कुल ही प्रेरित नहीं करते हैं क्योंकि इस खेल में बहुत ही जोखिम है. इस खेल में मुनाफा के साथ साथ हैं नुकसान भी होने की बहुत ज्यादा संभावना है.  आप अपने मेहनत से कमाए गए पैसे चंद मिनटों में इस खेल के वजह से हो सकते हैं इसलिए हमारी आपसे अनुरोध है कि आप इस खेल से दूर ही रहे तो अच्छा है.

Advantage of Hariom lottery game?

  • घर बैठे आप इस खेल को अपने मोबाइल एवं कंप्यूटर से खेल सकते हैं.
  •  इस खेल को खेलने के लिए उच्च शैक्षिक योगिता की जरूरत नहीं पड़ती है. लेकिन यदि इस खेल को अच्छे तरीके से खेलना है तो आपको इस खेल की पूरी तरह से जानकारी होना जरूरी है.
  •  इस खेल को दिन में आप कई बार खेल सकते हैं.
  •  हरिओम लॉटरी सुबह 10:00 बजे से लेकर रात के 11:00 बजे तक खेला जाता है.
  •   दिन में कई बार खेलने की वजह से इस खेल में जीतने की संभावना बढ़ जाती है.
  • यदि आप एक से दो दावा हार भी जाते हैं तो भी आप अपने लगाए गए पैसे को दिन में वापस से छीन कर कमा सकते हैं.

Disadvantage of Hariom lottery game?

  • इन खेलों की आपको लत भी लग सकती है| लत लगने के कारण बहुत बड़े-बड़े लोग बर्बाद होते है| अतः आपको इस गेम को अपने रिस्क पर ही खेलना चाहिए.
  •  इस खेल में आपको नुकसान भी हो सकता है.

Conclusion

इसलिए के माध्यम से हमने आपको हरिओम लॉटरी से संबंधित सारी जानकारी प्रदान की है.  उम्मीद है कि आपको यह लेख पसंद आया होगा.  इस खेल को खेलना है या नहीं यह पूरी तरह से आपके ऊपर निर्भर करता है.  यदि आप बहुत कम समय में बहुत ज्यादा पैसा बनाना चाहते हैं तो यह खेल आपके लिए सही साबित हो सकता है लेकिन किस खेल में जोखिम भी बहुत ज्यादा है.

Advertisements

TeknikalRaman.com  इस प्रकार की कोई भी खेल का समर्थन बिल्कुल भी नहीं करता है.  हमारा उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ आपको सही जानकारी प्रदान करना है.  इस लेख के माध्यम से हम आपको केवल इस खेल की जानकारी प्रदान कर रहे हैं.  इस खेल को खेलने जाना खेलने की दायित्व सिर्फ और सिर्फ आपकी होगी.  कृपया आपसे निवेदन है कि आप अपनी जिम्मेदारी पर इस खेल को खेलें. 

SATTA KING DISHWAR

SATTA MATKA KURLA DAY

SATTA MATKA MILAN MORNING CHART

SRIDEVI SATTA MATKA

KASHIPUR SATTA MATKA

TIME BAZAR RESULT

KALYAN SATTA MATKA RESULT

CHARMINAR SATTA KING

HARIOM LOTTERY

DPBOSS LIVE RESULT

MILAN NIGHT PANEL CHART

BHOOTNATH DAY

PESHAWAR SATTA MATKA

KALYAN NIGHT SATTA MATKA

HARIDWAR SATTA KING

KOLKATA FF

Sharing Is Caring:

Leave a Comment