Kangana Ranaut: Munawar Faruqui Got Emotional: खुले राज़

munawar faruqui
munawar faruqui

Lock upp प्रतियोगी और कॉमेडियन munawar faruqui रियलिटी शो में अपने अतीत से एक रहस्य का खुलासा करने के बाद टूट गए। एएलटी बालाजी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक नए वीडियो में, शो होस्ट Kangana Ranaut ने कहा, “सभी असुरक्षित कैदियों को आज लॉक अप में खुद को सुरक्षित करने का मौका मिलेगा।”

Advertisements

Munawar Faruqui Got Emotional

Lock Upp day 55 लिखित update: Kangana Ranaut ने आजमा फलाह से मांगी माफी, कहा munawar faruqui को है ‘राजा बेटा सिंड्रोम’ इसके बाद kangana ranaut ने चार प्रतियोगियों- munawar faruqui, सायशा शिंदे, अंजलि अरोड़ा और आजमा फला को बेनकाब जोन में जाने के लिए कहा। उनमें से प्रत्येक को स्क्रीन पर शब्द दिखाए गए और बाद में kangana ranaut ने बजर दबाने के लिए कहा। kangana ने कहा कि munawar faruqui अपना राज खोलेगी।

munawar faruqui ने बचपन से ही एक दर्दनाक घटना का संकेत दिया था। “मैंने ये चीज कभी किसी शेयर नहीं करी क्युकी मुझे उनका सामना करना है। मैं 6 साल का था .. ये ऐसा था की ….बोहुत क्लोज फैमिली होती है ” सायशा को रोते हुए देखा गया, जबकि प्रिंस नरूला ने उसका सिर पकड़ रखा था। kangana ranaut भी परेशान होती नजर आईं। “मुझे हमें वक्त नहीं समझ आता था और 4-5 साल तक वो लगातार चलता रहा … चौथे साल वो चीज एक बार बोहुत एक्सट्रीम होगा (मुझे तब समझ नहीं आया और यह चार-पांच साल तक जारी रहा। यह चरम में बदल गया। चौथा वर्ष)।

Follow us on Google News For all Latest News and Finance Updates

Munawar Faruqui Blush
Munawar Faruqui Blush

” रोते हुए देखा गया। सायशा और प्रिंस नरूला समेत कंटेस्टेंट्स ने उन्हें गले लगाया. सभी प्रतियोगियों की आंखों में आंसू आ गए। यह पहली बार नहीं है जब munawar faruqui ने अपने अतीत के बारे में बात की है। हाल ही में उन्होंने शो में कहा था कि उनकी मां की मौत आत्महत्या से हुई है. उन्होंने कहा था, “यह 2007 की जनवरी की बात है जब मेरी दादी ने मुझे सुबह करीब 7 बजे यह कहते हुए जगाया कि मेरी मां को कुछ हुआ है और वह अस्पताल में हैं। जब मैंने उसे अस्पताल में देखा तो मेरी माँ चिल्ला रही थी जब उसे आपातकालीन वार्ड से बाहर लाया जा रहा था।

उसका हाथ उसके पेट पर था और मैंने उसका हाथ थाम लिया। जब उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, तो मेरी दादी मुझे एक तरफ ले गईं और कहा कि मेरी मां ने तेजाब पी लिया है।” उन्होंने आगे कहा था, “मुझे अभी भी याद है कि शुक्रवार की दोपहर थी। एक क्षण था जब डॉक्टरों ने मुझे उसका हाथ छोड़ने के लिए कहा और जब उन्होंने मुझे मजबूर किया, तो मुझे एहसास हुआ कि मेरी माँ की मृत्यु हो गई है। मैं अभी भी इसे जाने नहीं दे सकता।

Advertisements
Munawar Faruqui Blush
Munawar Faruqui Blush

” munawar faruqui ने आर्थिक तंगी का सामना करने की भी बात कही थी. “मेरी माँ ने हमारा घर चलाने के लिए चकली आदि बनाई लेकिन मेरे पिता और दादी के साथ चीजें बहुत अलग थीं। मेरी माँ को उस घर में सम्मान नहीं मिला। मेरे पूरे परिवार ने उन्हें मेरी बहन की शादी के लिए दोषी ठहराया। मेरी माँ पर ₹3,500 का कर्ज था। ” munawar faruqui शो के उन प्रतियोगियों में से एक हैं जिनमें पायल रोहतगी, पूनम पांडे, अली मर्चेंट, शिवम शर्मा शामिल हैं। जहां कंगना होस्ट हैं, वहीं करण कुंद्रा शो के जेलर हैं।

ALSO, READ:

Advertisements
Sharing Is Caring:

Leave a Comment